देवर की शादी में सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने जमकर किया डांस




देवर की शादी में सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने जमकर किया डांस




सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के भतीजे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की शादी है। अपने चाचा के बेटे और छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, अपनी पत्नी कन्नौज की सांसद डिंपल यादव और बच्चों के संग मंगलवार शाम सैफई पहुंच गए। आदित्य की भाभी डिंपल ने मंगल गीत में हिस्सा लिया। आदित्य की मां सरला, भाभी डिंपल, बहन अनुभा, भाभी मृदुला ने महिला संगीत की मेजबानी की।




वहीं बेटे की शादी को लेकर पीडब्लूडी मंत्री शिवपाल सिंह यादव की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने बेटे के साथ ही अपने हाथों पर भी मेंहदी रचाई। सांसद धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, अनुराग यादव सोमवार को ही पत्नी के साथ पहुंच गए। शिवपाल सिंह यादव के बेटे और पीसीएफ चेयरमैन आदित्य यादव की शादी गुरुवार को होनी है।अपने बेटे की शादी होने के चलते नेता जी मंगलवार को सैफेर्इ पहुंच गए हैं, जहां वह नाते रिश्तेदार और नेताओं की मेजबानी में लगे रहे। मंगलवार को महिला संगीत और तेज की रश्म पूरी हुई।
देवर की शादी में सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने जमकर किया डांस देवर की शादी में सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने जमकर किया डांस Reviewed by india on 23:54:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author