Sunny Leone के 'चोली ब्लॉकबस्टर' गाने ने लगा दी है दिलो में आग, देखे Video

सनी लियोन का 'चोली ब्लॉकबस्टर' आपको याद दिलाएगा 'देसी ठुमके'


डोंगरी का राजा 'चोली ब्लॉकबस्टर' इस गाने में सनी एक बार फिर से अपने जलवो से सभी के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं।

एक बार सनी लियोन अपने ठुमकों से सभी को मदहोश करने के लिए बेक़रार हैं। डोंगरी का राजा ‘चोली ब्लॉकबस्टर’ इस गाने में सनी एक बार फिर से अपने जलवो से सभी के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। ‘बेबी डॉल’ फेम मीत ब्रदर्स ने इस गाने को कम्पोज़ किया हैं। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में मनमीत ने कहा कि तो ‘बेबी डॉल’ ने सनी के साथ हमारी किस्मत को काफी चमका दिया था। चोली ब्लॉकबस्टर भी इसी तरह का गाना हैं जिसके अलफ़ाज़ काफी साफ़ हैं । इस गाने को लडकियां क्या बच्चे भी आसानी से गुनगुना सकते हैं।


चोली ब्लॉकबस्टर’ से एक बार फिर से सिंगर ममता शर्मा की वापसी हो रही हैं।यह गाना सिर्फ और सिर्फ ममता शर्मा को ध्यान में रख कर बनाया गया हैं ।  इतना ही नहीं इस गाने से अजान भट्टाचार्य और ममता एक साल फिर से मीत ब्रदर्स के साथ लौट रहे ।  ममता के साथ आखिरी बार उन्होंने ज़ंजीर फिल्म के गाने पिंकी को साथ में कम्पोज़ किया था।  जिसके बाद इस जोड़ी के साथ ममता के साथ टूट गया और फिर नेहा कक्कर और कनिका कपूर इनके टच में  आई।  ‘डोंगरी का राजा’ मुंबई के अंडरवर्ल्ड को दर्शाती है डोंगरी का राजा यह गाना सिर्फ और सिर्फ मास को अपील करना ऐसा इन ब्रदर्स का दावा हैं। गणेश आचार्य ने इस गाने को कोरियाग्राफ किया हैं। इस गाने में सनी का होना चार चाँद लगा देता। सनी ने आज तक ऐसा कोई भी आइटम नहीं किया। यह पहला मौका हैं जब सनी के लिए ममता गाना गा रही हैं। 

सनी लियोन के 'चोली ब्लॉकबस्टर' गाने ने लगा दी है दिलो में आग, देखे Video 


Sunny Leone के 'चोली ब्लॉकबस्टर' गाने ने लगा दी है दिलो में आग, देखे Video Sunny Leone के 'चोली ब्लॉकबस्टर' गाने ने लगा दी है दिलो में आग, देखे Video Reviewed by india on 08:32:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author