7 Bollywood Celebs Slept With Producers For The First Chance!!!

बॉलवुड इंडस्ट्री भले ही बहार से कितनी भी खूबसूरत क्यों न हो लेकिन इसके अंदर की दुनिया की असिलियत कुछ ही लोग जानते है! क्या आप जानते है बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्हें पहली बार फिल्म में काम करने के लिए न जाने क्या-क्या करना पड़ा था! आइये आज हम आपको रूबरू करवाते है कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस से!


कंगना रनौत

कंगना रनौत ने ये खुलासा किया था की फिल्म “तनु वेड्स मनु “के ऑडिशन के दौरान उनसे भी फिल्म में रोल करने के बदले ऐसी मांग रखी गयी थी !

ममता कुलकर्णी


ममता कुलकर्णी ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर इलज़ाम लगाया था की उन्होंने भी रोल के बदले गलत काम करने का ऑफर दिया गया था !

कल्कि कोएचलिन

इस मशहूर अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और उसने कुछ समय तक समझौता भी किया पर जब वो इन सब से असहज महसूस करने लगी तो इससे बचने में कामयाब रही !


प्रीती जैन

ये इंडस्ट्री का सबसे हैरान करने वाला केस था जब प्रीती ने मशहूर मधुर भंडारकर पर रोल देने के बदले कई बार रेप करने का आरोप लगाया था!

पायल रोहतगी

पायल ने अपने ही दोस्त दिवाकर बेनर्जी पर उन्हें छूने ,उनके कपडे निकलने और उन्हें एब्यूज करने का आरोप लगाया था!

टिस्का चोपड़ा


इनका कहना हैं की ये एक कास्टिंग काउच में अभिनेत्री और कास्ट के बिच में गुप्त एग्रीमेंट होता हैं जो कभी भी जनता के सामने नही लाया जाता ! उन्हें भी इससे गुजरना पड़ा हैं !

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर और अमन वर्मा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की न्यूकमर्स से इंडस्ट्री में काम के बदले सेक्सुअल फेवर्स की बात करते हुए कैमरे में कैद किया गया था!
7 Bollywood Celebs Slept With Producers For The First Chance!!! 7 Bollywood Celebs Slept With Producers For The First Chance!!! Reviewed by india on 08:22:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author