इतनी मॉडर्न हैं सऊदी अरब की प्रिंसेस, ऐसी है लाइफस्टाइल

वाह लाइफ हो तो ऐसी



नई दिल्ली(18 अक्टूबर): सऊदी अरब में महिलाओं के लिए कई तरह की बंदिशें हैं। लेकिन इस देश की राजकुमारी ने पूरी दुनिया को दिखा दिया कि बंदिशों के वाबजूद महिलाएं आगे बढ सकती हैं।
इन दिनों सोशल मीडिया पर इस प्रिंसेस की फोटोज वायरल हो रही हैं। 33 साल की अमीराह अल तावील अपने देश की पहली महिला हैं जिन्होंने लंबे, ढीले-ढाले कपड़ों की जगह यूरोपियन कपड़े पहनना शुरू किया। उन्होंने बुर्का और हिजाब पहनकर बाहर निकलने से मना कर दिया। हालांकि, इनके मॉडर्न कपड़ों में भी ट्रेडिशनल टच साफ दिखाई देता है।

अमीराह उन सभी के लिए प्रेरणा हैं जो मुसीबतों के बीच आगे बढ़ना चाहते हैं। उन्होंने ना सिर्फ सऊदी अरब में, बल्कि पूरी दुनिया में घूमकर सोशल प्रॉब्लम्स दूर करने की कोशिश की है। अभी तक अमीराह 70 से ज्यादा देशों में जा चुकी हैं।

सऊदी अरब में महिलाओं पर काफी बंदिशें लगी हैं लेकिन लेकिन अमीराह ना सिर्फ अपने तरीके से अपनी लाइफ जीती हैं, बल्कि औरों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहती है। अमीराह ड्राइव भी करती हैं और दूसरी महिलाओं के हक के लिए भी लड़ती हैं।

Related News
ये डॉक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, वायरल हो गया वीडियो
ओडिशा : अस्पताल में भीषण आग से 22 मरीजों की मौत, न्यायिक जांच के आदेश
देखिये मोदी जी का मास्टर प्लान आर पार हाँ अब की बार हाँ
7 Juiciest Booties In The Porn Industry
चुनाव जीतने के लिए मोदी का सहारा ले रहे हैं ट्रंप
गांगुली के नाम बनने से रह गया ये अनचाहा रिकॉर्ड, होते दुनिया के पहले प्लेयर...
इतनी मॉडर्न हैं सऊदी अरब की प्रिंसेस, ऐसी है लाइफस्टाइल इतनी मॉडर्न हैं सऊदी अरब की प्रिंसेस, ऐसी है लाइफस्टाइल Reviewed by india on 09:15:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author