Boys will must see these 8 things and set yourself

लेकिन लडकिया 8 चीजें हैं जो अपने निजी भागों के बारे में मर्द को बताना पसंद करती है



जैसे की आप सभी जानते है आजकल लड़कियां हर प्रोफेशन में सफलता की ऊंचाइया छू रही है! वे किसी भी क्षेत्र में लड़को से पीछे नही रहना चाहती ! डरना और सहमना वह बेहद पीछे छोड़ आयी है! अब लड़कियों का नया चेहरा उभर कर सामने आया है जिसे हम "बोल्ड" के रूप में जानते है !वह अपनी बात रखने में ज़रा भी नही हिचकिचाती और बात रही अपने पार्टनर से कुछ छुपाने की तो वह अपने पार्टनर के साथ बेहद ही फ्रेंक होती है और वह कुछ भी इज़हार करने में संकोच नही करती! लेकिन अगर बात की जाए महिला के  "गुप्त अंगो" की,कुछ बातों के बारे में,तो शायद हम कह सकते है की महिलाये इस विषय में मर्दो को बताने में संकोच कर सकती है! परंतु आपको हैरानी होगी यह जानकर की हाल ही में हुए एक सर्वे में पता लगा की महिलाए मर्दो को अपने गुप्त अंगो के बारे में कुछ बातें बताना चाहती है!
अगर आप भी  महिलाओ के "गुप्त अंगो" के बारे में वह 8 बातें जानना चाहते है तो नीचे पढ़े!

महिलाओ का कहना है की पुरुष सोचते है महिला संभोग के बाद खुश रहती है पर ये सोच उनकी बिलकुल गलत है क्यूंकि संभोग के के बाद महिला को दर्द होता है जो कोई समझ नहीं सकता!



  • पुरुषो का अपनी मर्जी से संभोग करना!

महिलाये कहती है पुरुष कभी भी हमारे मन के मोताबिक नहीं चलते वह,जब उनका मन होता है तब वह संभोग करना चाहते है! ऐसे करने से महिलाओ को बहुत दुःख होता है!

  • मर्दो को गुप्त अंगो के बारे में होनी चाहिए जानकारी!

एक महिला ने बताया कि अधिकतर पुरुषों को पता ही नहीं होता है महिला को कहाँ छूने से उत्तेजना होती है। महिला का कहना है कि हम ये सब पुरुषों को बताना चाहती हैं पर उनके सामने कुछ बोलने की हिम्मत नहीं होती!

  • गलत है स्तनों के साथ खेलना

महिला ने बताया की उनके स्तनों के साथ खेलने से उन्हें बेहद ही तकलीफ होती है,लेकिन ये बात मर्द नही जानते! और यह बात वह मर्दो के आगे बोल भी नहीं पाती!


  • स्तनों की नलियों के बारे में मर्द नही जानते!

पुरुषो का ऐसे करने से महिलाओ के स्तनों में परेशानी होती है !जैसे बच्चे के वक़्त स्तनों में दूध का ना आना !

  • पीरियड्स में परेशानी का होना!

सर्वे में महिला ने कहा, पीरियड्स के दिन उनके लिए बेहद ही कठिन दिन होते है! उन दिनों महिलाओ को संभोग करने की इच्छा नही होती,लेकिन मर्दो को यह सब आम लगता है! और वह अपनी चाह से संभोग करते है!

  • मर्दो के साथ करना है ऐसा........!


Boys will must see these 8 things and set yourself Boys will must see these 8 things and set yourself Reviewed by india on 09:58:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author