ब्रेस्ट निप्पलस से जुड़े इन तथ्यों को जानकर हो जाएंगे आप हैरान!!!!

हमारे आधुनिक समाज में रहने वाले लोग भी अपने शरीर के महत्वपूर्ण अंग 'नीपल' के बारे में खुलकर बात करने से कतराते हैं.पर ऐसा क्यों है? यह नॉर्मल है,

इसमें मना करने या घबराने की कोई बात नहीं है! हमे अपने शरीर के सभी अंगो के बारे में सही जानकारी होना जरूरी है ताकि भविष्य में कोई बीमारी लगने से पहले हम सतर्क रहे! नीचे हम आपको नीपल से जुड़े कुछ रोचक तथ्य बतायंगे,जिन्हें जानने के बाद आप जागरूक हो जाएंगे!


इन्वर्टेड नीपल

ज़ाहिर सी बात है हमारे नीपल ट्विंस तो नही है! दोनों एक दूसरे से भिन्न है और तो और कुछ महिलाओ के नीपल एक दिशा की और ज्यादा झुके होते है जिसकी वजह से चरमसुख की ओर पहुंचते वक्त नीपल इरेक्ट हो जाते हैं परंतु कुछ देर बाद यह अपनी स्तिथि में वापिस लौट आते है!

एक दूसरे से अलग
क्या आप जानते है हमारी दोनों नीपल एक दूसरे से बिलकुल अलग होती है! जी हाँ दोनों का रंग भी अलग-अलग होता है! एक गाढ़े रंग की तो एक हल्के रंग की होती है!

निप्पल  गैस्म भी होता है!

इससे पहले शायद ही आपने यह शब्द सुना हो ! लेकिन हमारे समाज में कई महिलाये ऐसी है जिनकी नीपल अत्यधिक सेंसिटिव होती है,वे नीपल के जरिये भी चरम सुख तक पहुंच सकती है। और इसमें सबसे एहम भूमिका पुरुष निभाते है! क्यूंकि नीपल का सेंसिटिव होना और पुरुष का महिला के साथ सही तरह से फोरप्ले करना। ये दोनों एक दूसरे के पूरक के रूप में होते हैं!


नीपल से रिसाव होना !

यह जरूरी नही की गर्भवती महिला के नीपल से रिसाव हो! यह रिसाव कई कारण से हो सकता है!



गर्भावस्था में नीपल का बढ़ना

गर्भावस्था के दौरान आपको आपके नीपल के आकर और रंग फर्क लग सकता है! इस दौरान निपल का रंग काफी गाढ़ा और आकार में भी परिवर्तन महसूस होने लगता है!

ब्रेस्ट निप्पलस से जुड़े इन तथ्यों को जानकर हो जाएंगे आप हैरान!!!! ब्रेस्ट निप्पलस से जुड़े इन तथ्यों को जानकर हो जाएंगे आप हैरान!!!! Reviewed by india on 08:52:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author