'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट वीजे बानी के टॉपलेस फोटो हुए लीक!

अचानक से वीजे बानी की एक फोटोशूट की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने लगी है...




बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट वीजे बानी बिग बॉस के घर में अच्छी तरह खेल रही है, लेकिन घर के बार लोगों ने उनके टॉपलेस तस्वरों के बारे में बात करनी शुरू कर दी है। यह टॉपलेस तस्वीरें बानी के पुराने फोटोशूट की है। बानी की लीक हुई इन टॉपलेस तस्वीरों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।


अचानक से उनकी एक पुराने फोटोशूट की फोटोज एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में वे टॉपलेस हैं। इससे पता चलता है बानी काफी बोल्ड मॉडल भी हैं।
आपको बता दें कि वीजे बानी रोडीज के साथ मॉडलिंग करने साथ जिम ट्रेनर तक काम कर चुकी हैं। उनका नाम हॉट एंड बोल्ड मॉडल्स में शुमार है।


ऑनलाइन लीक हुईं बानी की ये फोटोज देखकर हर कोई हैरान है। इन फोटोज में बानी टॉपलेस हैं और आगे के शरीर को उन्होंने बालों से ढक रखा है। वहीं नीचे उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है।
साथ ही हाथों में अनार जैसी कोई चीज पकड़ रखी है। फिलहाल बिगबॉस के घर में उनका ये सेक्सी अवतार अभी तक नहीं दिखा है। साथ ही वो टास्क करने में भी काफी पीछे हैं।



'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट वीजे बानी के टॉपलेस फोटो हुए लीक! 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट वीजे बानी के टॉपलेस फोटो हुए लीक! Reviewed by india on 21:14:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author