पत्नी को पडोसी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने दी ऐसी सजा ,सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी

इंसान का स्वभाव समय के साथ कब बदल जाए ,कुछ कहा नहीं जा सकता


पारिवारिक रिश्ते विश्वास के आधार पर चलते है , परन्तु जब वही विश्वास अविश्वास में बदल जाए तो शक का रूप ले लेता है | शक एक ऐसी बीमारी है जिसका ना ही कोई दवा है ना ही कोई इलाज, इंसान जितना इससे दूर भागना चाहता है यह बीमारी उसे उतना ही जकड लेती है ,अंत में जाकर इसके भयानक परिणाम हो सकते है |



ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है ,35 वर्षीय सीमा चार बच्चों की मां थी। उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बेटा बाहर रहता है और एक बेटा फतेहाबाद में ही उनके साथ रहता है। मंगलवार रात को उसका बेटा रामलीला देखने गया हुआ था। इसी दौरान सीमा का पति रामस्वरूप घर आया। अगली स्लाइड में देखें पत्नी को किसी और के साथ हमबिस्तर होते देखकर पति ने कैसे आप खोया ! जहां शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। दरअसल, मामला फतेहाबाद का है, वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।


पुलिस को दिए बयान में रामस्वरूप ने बताया कि उसकी पत्नी के पड़ोस में एक व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इसके चलते मंगलवार को उनके घर में झगड़ा भी हुआ। इस झगड़े के बाद रामस्वरूप ने गुस्से में लकड़ी की थापी से अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। वारदात के बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।
मामले में कार्रवाई कर रहे सिटी थाना एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया की पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


पत्नी को पडोसी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने दी ऐसी सजा ,सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी पत्नी को पडोसी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने दी ऐसी सजा ,सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी Reviewed by india on 20:48:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author