अकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा!

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह एक तरफ रणजी में शानदार खेल का प्रर्दशन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके छोटे भाई जोरावर की पत्नी अकांक्षा शर्मा ने उनको लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है.


अकांक्षा शर्मा बीग बॉस 10 के प्रतिभागी के तौर घर से बाहर हो गई है. घर से बाहर होने के बाद एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अकांक्षा ने खुलासा किया है कि युवराज ड्रग्स का सेवन करते थे. इतना ही नहीं अकांक्षा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि युवराज ने खुद उन्हें खुद ये बात बताई कि वो स्मोकिंग करते हैं.

अकांक्षा ने अपनी सास शबनम को लेकर भी खुल कर बात की है. अकांक्षा ने कहा उन्होंने शो के एंट्री के दौरान जो बातें कहीं थीं, उसपर आज भी कायम हैं. उन्होंने कहा, “जोरावर से मेरी शादी सिर्फ पेपर पर हुई है.”
अकांक्षा के बयान के बाद युवराज सिंह या उनकी मां की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.


इससे पहले अकांक्षा को लेकरर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने भी खुल कर अपनी बात रखी थी. शबनम सिंह ने टाइम्स से बात करते हुए कहा था, “अकांक्षा और जोरावर के तलाक का मामला अभी कोर्ट में लंबित है. अंकाक्षा को कोई अधिकार नहीं है कि वो इस मामले को लेकर पब्लिकली बात करें. मैंने कोर्ट में उसके खिलाफ याचिका दायर कर दी है. मैं नहीं चाहती कि कोई भी बाहरी इस मामले के बारे में जाने”.


दरअसल मामला ये है कि आकांक्षा और जोरावर की शादी 2014 में हुई थी, लेकिन ये शादी 4 महीने से ज्यादा नहीं टिक सकी. युवराज सिंह  ने इस शादी को बचाने के लिए काफी कोशिशें कीं लेकिन बात नहीं बन पाई. शादी के बाद युवराज सिंह ने आकांक्षा और अपने भाई की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने परिवार में उनका स्वागत भी किया था.

आकांक्षा ने शो में बताया कि वे इस शादी से निकल चुकी हैं लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है. आकांक्षा ने ये भी बताया है कि शादी के बाद एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि इस जिंदगी से बेहतर तो मर जाना है.

आकांक्षा ने कहा उन्होंने अपने पैरेंट्स को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया था. एक समय ऐसा भी था जब उनके पास सिर्फ 3 हजार रूपये थे और वो अपने ससुराल से भागने की सोच रही थीं.

आकांक्षा ने बिग बॉस में कहा था कि सिर्फ इस शादी से आजादी चाहिए. इसके लिए उन्हें पैसा या फिर कुछ भी युवराज सिंह के परिवार से नहीं चाहिए.

अकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा! अकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा! Reviewed by india on 04:38:00 Rating: 5

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.

Author